Responsive Ad Slot


 

Breaking News

Breaking News

गर्भवती महिला ने की बाहुबली के भल्लालदेव के रथ जैसे चक्र की मांग, परमिशन मांगने अफसरों के पास पहुंची

The pregnant woman demanded a chariot like the chariot of Bahubali's Bhallaladeva, approached the officers seeking permission

Thursday, April 28, 2022

/ by Raipur Samachar


सड़क पर चलते वक्त ट्रैफिक की समस्या से हम सभी दो-चार होत रहते हैं। हम सभी इससे निदान पाने के लिए कुछ न कुछ उपाय चाहते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने जो उपाय अपनाने की परमिशन मांगी है उसके बारे में जानकर दंग रह जाएंगे। इस महिला का कहना है कि उसे अपनी कार के सामने उसी तरह का चक्र लगाने की अनुमति दी जाए जैसा चक्र फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव ने अपने रथ में लगाया था। इसके लिए परमिशन मांगने के लिए महिला डीएम ऑफिस पहुंच गई।




भाजपा के वरिष्ठ नेता की बेटी

दरसअल महिला गर्भवती है और इंदौर के ट्रैफिक से परेशान है। महिला का नाम कनुप्रिया सत्तन है और वह भाजपा के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन के बेटी है। महिला ने आवेदन में बाकायदा उस कार का नंबर भी दिया है, जिसमें वह चक्र लगवाना चाहती है। इसके लिए महिला ने बाकायदा अप्लीकेशन भी लिखा है। इसमें उसने लिखा है कि वह अपनी कार में भल्लालदेव के रथ की तर्ज पर बड़े हैलोजन लाइट की तरह एक चक्र लगवाना चाहती है।


इंदौर में गाड़ी चलाना सुरक्षित नहीं 

महिला ने बताया कि वह आठ माह की गर्भवती है। वह कई बार महसूस करती है कि इंदौर की सड़कों पर गाड़ी चलाना या उसमें बैठना सुरक्षित नहीं है। कई लोग आते-जाते गाड़ी को गलत ढंग से ओवरटेक करते हैं तो कहीं कट मारते हैं। खासतौर पर ऑटो रिक्शा लोडिंग और पब्लिक ट्रांसपोर्ट वाले। इतना ही नहीं घर लौटते वक्त सड़कों पर लोग अपर डीपर देकर गाड़ी चलाते जिससे बहुत परेशानी होती है। साथ ही महिला ने बताया कि इंदौर के लोगों को ट्रैफिक रूल सिखाने समझाने से बेहतर है। खुद को सुरक्षित रखने के उपाय करें इसलिए मैं गाड़ी में भल्लालदेव के रथ की तर्ज पर चक्र लगवाना चाहती है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo