Responsive Ad Slot


 

Breaking News

Breaking News

शराब के नशे में धुत कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों ने की फांसी की मांग

Drunken drunken son made his own mother a victim of lust, villagers demanded hanging

Saturday, April 23, 2022

/ by Raipur Samachar


खरोरा : क्षेत्र से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां नशे में धुत युवक ने अपनी सगी मां के साथ ही दुष्कर्म को अंजाम दिया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीण युवक को सीधे फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। दरअसल ग्राम कोसरंगी रहने वाली 42 वर्षीय महिला ने खरोरा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 21 अप्रैल की रात करीब 8 बजे घर में अकेली पाकर उसके बेटे राजू साहू पिता स्वर्गीय मेला राम साहू ने नशे में धुत होकर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया।



पीड़ित महिला ने बताया कि जिस समय यह घटना घटित हुई उस दौरान महिला की दोनों बेटियां पड़ोस के घर में जन्मदिन के कार्यक्रम में गई हुई थी। उसका फायदा उठाकर युवक ने अपनी मां के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसकी जानकारी माँ ने जब अपनी बेटियों को दी तो तुरंत ही खरोरा थाने आकर अपने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। जिस पर खरोरा पुलिस द्वारा धारा आईपीसी की धारा 375 के तहत मामला कायम कर आरोपी को जेल भेजा गया है।


मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली इस घटना ने क्षेत्र के लोगों में भारी गुस्सा। ग्रामीण आक्रोशित ग्रामीण युवक को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इस अपराध पर सख्त से सख्त सजा देने से ही समाज में सही संदेश जाएगा। जबकि घटना के बाद से मां सदमे की स्थिति में है, वहीं आरोपी की बहनें भी कुछ बोल नहीं पा रही हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo