Responsive Ad Slot


 

Breaking News

Breaking News

Raipur Samachar : दोस्त बना दुश्मन, शराब नहीं पिलाने पर मारकर फोड़ा सिर

Raipur Samachar, Raipur Crime News

Monday, October 11, 2021

/ by Raipur Samachar


रायपुर : शराब के नशे की लत ने दो दोस्तों को एक दूसरे का दुश्मन बना दिया है। मामला इस कदर बिगड़ा कि दोनों एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। अब इस मामले में उरला थाने की पुलिस ने एक युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।


अपने ही दोस्त की पिटाई के बाद बदमाश फरार हो गया है। थाने की जांच टीम इस मामले में उसकी तलाश कर रही है। मामले की शिकायत राजेंद्र साहू नाम के युवक ने की है। पेशे से टाइल्स फिटिंग का काम करने वाले राजेंद्र ने बताया कि रविवार की रात वह अपने घर के पास से खाना खाने के बाद टहल रहा था।


तभी उस समय उसका दोस्त वैभव शर्मा आ गया। वैभव ने कहा कि आज शराब तू पिलाएगा। ये सुनकर राजेंद्र ने इंकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई राजेंद्र ने वैभव शर्मा को शराब पिलाने से मना कर दिया तो राजेंद्र ने रुपए देने की मांग की।


इस पर भी मना करने पर वैभव ने गाली-गलौज शुरू कर दी। वैभव शर्मा ने अपने कड़े से राजेंद्र के चेहरे पर वार किया। उसके सिर पर भी चोटें आई हैं।


मजदूरी में घपला उठाकर पटका अपने ही साथी को मारपीट का एक और मामला सोमवार को खमतराई थाने पहुंचा। पेशे से मजदूर ईश्वर निषाद ने पुलिस को बताया कि वो और उसका एक साथी अर्जुन, धरम धीवर नाम के ठेकेदार के अंडर काम करते हैं।


अर्जुन ने ईश्वर पर आरोप लगाया कि उसके हिस्से की मजदूरी ईश्वर ने धरम से लेकर खुद रख ली। रुपए लौटाने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। ईश्वर का दावा था कि उसने कोई रुपए नहीं लिए। गुस्से में अर्जुन ने ईश्वर को उठाकर पटका। इससे उसके सिर में चोट आई है। अब इस मामले में पुलिस शिकायत लेकर दोनों पक्षों के दावों की जांच कर रही है।


11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo